टीएसएच थर्ड स्टैग ग्लोबल यूपी स्टेट रैंकिंग टेबल टेनिस टूर्नामेंट का सोमवार को होगा आगाज

 

  • आरएसएस के प्रांत प्रचारक श्रीराम करेंगे उद्घाटन

KANPUR 13 October: ‘द स्पोर्ट्स हब’ और कानपुर टेबल टेनिस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित टीएसएच थर्ड स्टैग ग्लोबल यूपी स्टेट रैंकिंग टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आगाज आज, 14 अक्टूबर से होगा। इस टूर्नामेंट का आयोजन 16 अक्टूबर तक आर्यनगर स्थित ‘द स्पोर्ट्स हब’ में किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जनपदों से लगभग 600 खिलाड़ी भाग लेंगे, जिनमें कई नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी भी शामिल हैं।

टूर्नामेंट का उद्घाटन दोपहर 12 बजे आरएसएस के प्रांत प्रचारक श्रीमान श्रीराम बतौर मुख्य अतिथि करेंगे। यह जानकारी उत्तर प्रदेश टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव पाठक ‘बॉबी’, ‘द स्पोर्ट्स हब’ के डायरेक्टर ऑपरेशंस पी.के. श्रीवास्तव और डायरेक्टर स्पोर्ट्स आर.पी. सिंह ने दी।

श्री संजीव पाठक ने बताया कि प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में लखनऊ के दिव्यांश श्रीवास्तव और महिला वर्ग में गाजियाबाद की अनिका गुप्ता को प्रथम वरीयता दी गई है। कानपुर के अद्वित गुप्ता को पांचवी और सत्यम गिरी को आठवी वरीयता प्राप्त हुई है। विभिन्न वर्गों में कानपुर के खिलाड़ियों को कई स्थानों पर वरीयता दी गई है।

टूर्नामेंट में कुल 24 इवेंट होंगे, जिनमें पुरुष और महिला वर्ग के अलावा बालक-बालिका अंडर-11, 13, 15, 17, 19 की एकल स्पर्धाएं और वेटरन्स के लिए 39+, 49+, 59+, 64+, 69+, 74+ आयु वर्ग के इवेंट्स भी शामिल हैं।

 

Leave a Comment