प्रदेश स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए कानपुर नगर की टीम घोषित

 

  • चयनित टीम 13वीं मिनि सब-जूनियर, प्रथम 13 वर्षीय व 10 वर्षीय प्रदेश स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में लगी हिस्सा

KANPUR, 25 September: उत्तर प्रदेश तीरंदाजी संघ द्वारा आयोजित 13वीं मिनि सब-जूनियर (अंडर-15) और प्रथम 13 वर्षीय व 10 वर्षीय प्रदेश स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए कानपुर नगर की टीम की घोषणा की गई है। यह प्रतियोगिता 30 सितंबर से 02 अक्टूबर 2024 तक काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, ज्ञानपुर, जिला भदोही में आयोजित की जाएगी।

कानपुर नगर की टीम का चयन 24 सितंबर 2024 को यूथ आर्चरी एकेडमी, किदवई नगर में संपन्न हुए जिला स्तरीय ट्रायल के आधार पर हुआ, जिसमें 50 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

अंडर-15 मिनि सब-जूनियर के रिकर्व वर्ग में प्रसन्न द्विवेदी और गौरी भदौरिया, इंडियन राउंड वर्ग में विधुराज केशरवानी, विदुषी शुक्ला, और कनिषा दुग्गल का चयन हुआ।

अंडर-13 इंडियन राउंड वर्ग में जतिन गुलाटी, अंश सरोज, गर्वित भदौरिया, अथर्व प्रताप सिंह, और बालिका वर्ग में दिव्यांशी वर्मा का चयन हुआ।

अंडर-10 रिकर्व वर्ग में लक्षिता अग्रवाल और इंडियन राउंड वर्ग में जयेश तिवारी और समाइरा का चयन प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया।

चयनित टीम को जिला तीरंदाजी संघ, कानपुर नगर के अध्यक्ष श्रेयांश कपूर, महासचिव राजा भरत अवस्थी, सह-सचिव संदीप कुमार पासवान, और कोच फागू महातों व दीपक शर्मा ने बधाई दी।

 

Leave a Comment