CBSE ईस्ट ज़ोन शूटिंग में दिल्ली पब्लिक स्कूल, आजाद नगर का शानदार प्रदर्शन

 

  • इशिता शाह ने 10 मीटर एयर पिस्टल में स्वर्ण पदक तो वहीं, प्रणव, राघव और तनुवीर की टीम ने 10 मीटर एयर राइफल टीम इवेंट में जीता कांस्य पदक

KANPUR, 24 September: दिल्ली पब्लिक स्कूल, आजाद नगर ने हाल ही में आयोजित CBSE ईस्ट ज़ोन शूटिंग प्रतियोगिता 2024-2025 में अपनी जबरदस्त प्रतिभा का प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता 20 से 23 सितंबर तक आर्य मिशन स्कूल, अररिया, बिहार में आयोजित हुई, जिसमें बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के 108 स्कूलों से 579 छात्रों ने भाग लिया।

स्कूल की ओर से इशिता शाह ने 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया। वहीं, प्रणव अग्रवाल, राघव जिंदल और तनुवीर जयचंग की टीम ने 10 मीटर एयर राइफल टीम प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता। प्रणव अग्रवाल ने 10 मीटर एयर राइफल व्यक्तिगत श्रेणी में चौथा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा, इशिता शाह और प्रणव अग्रवाल दोनों ने 21 से 26 अक्टूबर 2024 तक डीपीएस भोपाल में आयोजित होने वाली CBSE नेशनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

स्कूल के संस्थापक अलोक मिश्रा और प्रधानाचार्य शिल्पा मनिष ने छात्रों की इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की। छात्रों के माता-पिता ने भी उनकी उपलब्धियों पर गर्व जताया और स्कूल के शिक्षकों और प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

 

Leave a Comment