सुनील श्रीवास्तव बने तेनशिनकान शोतोकान कराटे उत्तर प्रदेश के प्रतिनिधि

 

  • कराटे फेडरेशन इंडिया की ओर से महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई

KANPUR, 9 October: कानपुर: तेनशिनकान शोतोकान कराटे फेडरेशन इंडिया के मुख्य सिहान हसरत अली खान ने कानपुर के सिहान सुनील श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधि नियुक्त किया है। कराटे इंडिया ऑर्गेनाइजेशन से मान्यता प्राप्त इस फेडरेशन के अंतर्गत सुनील श्रीवास्तव अब प्रदेश में कराटे के खिलाड़ियों का नेतृत्व करेंगे और विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए काम करेंगे।

उत्कृष्ट नेतृत्व के साथ कराटे को नई बुलंदियों तक पहुंचाने का लक्ष्य

सिहान हसरत अली खान ने कहा कि सिहान सुनील श्रीवास्तव के नेतृत्व में शोतोकान के खिलाड़ी आगामी कराटे प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और उत्तर प्रदेश को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। सुनील श्रीवास्तव न केवल एशियन कराटे डू फेडरेशन से कोच हैं, बल्कि नेशनल फेडरेशन से ए ग्रेड जज और रेफरी भी हैं। उनकी प्रतिभा और अनुभव से प्रदेश के खिलाड़ियों को विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

कराटे प्रशिक्षकों की ओर से बधाइयां

सिहान सुनील श्रीवास्तव की इस महत्वपूर्ण नियुक्ति पर उत्तर प्रदेश के समस्त कराटे प्रशिक्षकों ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी हैं। यह नियुक्ति प्रदेश में कराटे खेल के विकास और खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगी।

 

Leave a Comment