शम्सी प्रीमियर लीग सीजन-12: शाद हसन की धमाकेदार पारी से शम्सी ब्लीड ब्लू ने 42 रनों से जीता मुकाबला

 

  • शम्सी ब्लीड ब्लू ने 187 रन बनाए, शम्सी रेंजर्स 145 रन पर सिमटी

KANPUR, 2 October: शम्सी प्रीमियर लीग सीजन-12 के राउंड-1 का तीसरा मैच शम्सी ब्लीड ब्लू और शम्सी रेंजर्स के बीच खेला गया। शम्सी ब्लीड ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। टीम के प्रमुख बल्लेबाज शाद हसन ने 84 गेंदों पर 134 रनों की शानदार पारी खेली, जिससे शम्सी ब्लीड ब्लू को एक मजबूत स्कोर खड़ा करने में मदद मिली।

दूसरी पारी में शम्सी रेंजर्स की टीम 24.1 ओवर में 145 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। शम्सी ब्लीड ब्लू ने इस मैच को 42 रनों से जीतकर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत की। शम्सी ब्लीड ब्लू के शाद हसन को उनकी बेहतरीन पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

हिफ्जूर रहमान की घातक गेंदबाजी से शम्सी पैराडाइज की बड़ी जीत

दूसरे मैच में शम्सी पैराडाइज ने शम्सी स्पोर्टिंग क्लब को 111 रनों से हराया। शम्सी पैराडाइज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 153 रन बनाए, जिसके जवाब में शम्सी स्पोर्टिंग क्लब मात्र 42 रन पर ढेर हो गई। हिफ्जूर रहमान की घातक गेंदबाजी के सामने शम्सी स्पोर्टिंग क्लब की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। हिफ्जूर ने 5 ओवर में सिर्फ 9 रन देकर 4 विकेट लिए और ‘मैन ऑफ द मैच’ बने।

अन्य मैचों के परिणाम:

शम्सी सुपर किंग्स ने 8 विकेट से जीता मैच: शम्सी स्पोर्टिंग को 89 रन पर ऑल आउट करने के बाद, शम्सी सुपर किंग्स ने 11.1 ओवर में 92 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। जिब्रान हसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट लिए और 3 बेहतरीन कैच पकड़े, जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब मिला।

शम्सी स्मेशर्स ने 70 रनों से दर्ज की जीत: शम्सी स्मेशर्स ने 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए, जिसके जवाब में शम्सी नाइट राइडर्स की टीम 141 रन पर सिमट गई। आतिफ ने 36 गेंदों में 91 रन बनाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की और ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए।

शम्सी सुपर ब्लास्टर ने 6 विकेट से जीता मुकाबला: शम्सी पॉवर हिटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन बनाए, लेकिन शम्सी सुपर ब्लास्टर ने 18.4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हारून ने 69 रन बनाए और 1 विकेट लिया, जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ से नवाजा गया।

 

Leave a Comment