अनुज गौतम और श्रेयांशी रंजन बने विजेता

 

  • तृतीय कॉस्को सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन के पुरुष युगल में अखिलेश कश्यप और ऋषभ कुमार और मिश्रित युगल में अखिलेश कश्यप और अनुष्का गौर ने दर्ज की जीत

KANPUR, 22 September: कानपुर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से आयोजित तीन दिवसीय तृतीय कॉस्को सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के अंतिम दिन अनुज गौतम ने पुरुष एकल और श्रेयांशी रंजन महिला एकल में विजेता बने। पुरुष एकल के फाइनल में अनुज गौतम ने प्रथम सिंह को 21-15, 23-21,10-03 से हराकर खिताब अपने नाम किया, जबकि महिला एकल के खिताबी मुकाबले में श्रेयांशी रंजन ने प्रिया द्विवेदी को 21-15, 21-12 से पराजित कर विजेता बनने का गौरव हासिल किया। 

पुरुष युगल में अखिलेश कश्यप और ऋषभ कुमार की जोड़ी अनुग्रह गुप्ता और यश सिंह को 21-15,22-20 से हराकर विजई हुए। मिश्रित युगल में अखिलेश कश्यप और अनुष्का गौर ने आर्यन और जानवी को 21-07,21-17 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया।

प्रतियोगिता का आयोजन मैनावती मार्ग स्थित नेट क्रशर बैडमिंटन अकादमी में हुआ। इस प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि डॉ.ए.के.अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि डॉ.मनीषा अग्रवाल, अकैडमी की फाउंडर पूजा खत्री और अमित खत्री ने खिलाड़ियों को मेडल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस इस मौके पर सुशील गुप्ता वाइस चेयरमैन, डी.पी.सिंह सचिव, अमित कपूर, पूजा कपूर,सौरभ श्रीवास्तव केशव द्विवेदी हेमंत तिवारी मुख्य कोच राहुल शुक्ला, चीफ रेफरी रवि दीक्षित,विजय दीक्षित मैच कंट्रोलर, कमलेश यादव, गगन बाजपेई आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Comment